एडीएम-एएसपी ने नवीन मण्डी स्थल का किया औचक निरीक्षण

विपिन सैनी जौनपुर। मां शीतला चौकियां धाम के पास स्थित नवीन मण्डी में अपर जिलाधिकारी एवं अपर आरक्षी अधीक्षक ने सोमवार को औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मण्डी में सभी आढ़तियों से सामान्य दूरी से ग्राहकों को समान बेचने की हिदायत दिया। साथ ही साफ-सफाई को लेकर अपर जिलाधिकारी ने मण्डी समिति के सचिव धु्रव चौधरी से कहा कि प्रकाश व सफाई की व्यवस्था को दुरूस्त रखें। वहीं मण्डी के व्यापारियों ने कहा कि मण्डी प्रतिदिन 3 बजे भोर में खुल जाता है। प्रकाश व्यवस्था न होने से आढ़तियों व व्यापारियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही पानी की भी किल्लत है जो गर्मी के दिनों में और बढ़ जाती है। इस पर मण्डी समिति के सचिव ध्रुव चौधरी ने शीघ्र ही समुचित विद्युत व सफाई कराने का आश्वासन दिया।

विपिन सैनी
जौनपुर। मां शीतला चौकियां धाम के पास स्थित नवीन मण्डी में अपर जिलाधिकारी एवं अपर आरक्षी अधीक्षक ने सोमवार को औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मण्डी में सभी आढ़तियों से सामान्य दूरी से ग्राहकों को समान बेचने की हिदायत दिया। साथ ही साफ-सफाई को लेकर अपर जिलाधिकारी ने मण्डी समिति के सचिव धु्रव चौधरी से कहा कि प्रकाश व सफाई की व्यवस्था को दुरूस्त रखें।

वहीं मण्डी के व्यापारियों ने कहा कि मण्डी प्रतिदिन 3 बजे भोर में खुल जाता है। प्रकाश व्यवस्था न होने से आढ़तियों व व्यापारियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही पानी की भी किल्लत है जो गर्मी के दिनों में और बढ़ जाती है। इस पर मण्डी समिति के सचिव ध्रुव चौधरी ने शीघ्र ही समुचित विद्युत व सफाई कराने का आश्वासन दिया।