चार दिन पूर्व घर से निकला किशोर, गांव के ही एक युवक के घर से मिला ऐसा

सुरेरी,  जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोर बीते बुधवार की शाम को घर से बाहर निकला था और देर रात अपने घर नहीं पहुंचा, परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। वहीं घर से निकला किशोर दूसरे दिन गुरुवार को गांव के ही एक युवक के घर से घायलवस्था में निकला तो गांव में हड़कंप मच गया, सूचना पीड़ित परिजनों को लगी तो पीड़ित परिजन भी युवक के घर पर पहुंच गए और वहीं से घटना की सूचना 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर बुलाई, थाने पर पहुंचे घायल किशोर के परिजनों ने दूसरे पक्ष पर घर में बंद कर मारने पीटने का आरोप व दूसरे पक्ष ने किशोर पर घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी। वहीं दोनों पक्षों से तहरीर पड़ने के साथ ही दोनों पक्षों के बीच थाने पर ही घंटों पंचायत चलती रही, पंचायत के दौरान काफी मान मनौल के पश्चात दोनों पक्षों ने सुलह समझौता कर लिया। सूत्रों की मानें तो किशोर और किशोरी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, किशोर बीते बुधवार को किशोरी से मिलने पहुंचा था। जिसे देख लेने के बाद किशोरी के परिजनों ने उसे घर ले जाकर एक कमरे में बंद करके उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई के पश्चात बीते गुरुवार को घायलवस्था में किशोर अपने घर पहुंचा था। वहीं इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि दोनों पक्ष समझौता कर लिए है इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

सुरेरी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोर बीते बुधवार की शाम को घर से बाहर निकला था और देर रात अपने घर नहीं पहुंचा, परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। वहीं घर से निकला किशोर दूसरे दिन गुरुवार को गांव के ही एक युवक के घर से घायलवस्था में निकला तो गांव में हड़कंप मच गया, सूचना पीड़ित परिजनों को लगी तो पीड़ित परिजन भी युवक के घर पर पहुंच गए और वहीं से घटना की सूचना 112 नंबर पर दी।

जौनपुर : मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर बुलाई, थाने पर पहुंचे घायल किशोर के परिजनों ने दूसरे पक्ष पर घर में बंद कर मारने पीटने का आरोप व दूसरे पक्ष ने किशोर पर घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी। वहीं दोनों पक्षों से तहरीर पड़ने के साथ ही दोनों पक्षों के बीच थाने पर ही घंटों पंचायत चलती रही, पंचायत के दौरान काफी मान मनौल के पश्चात दोनों पक्षों ने सुलह समझौता कर लिया। सूत्रों की मानें तो किशोर और किशोरी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, किशोर बीते बुधवार को किशोरी से मिलने पहुंचा था। जिसे देख लेने के बाद किशोरी के परिजनों ने उसे घर ले जाकर एक कमरे में बंद करके उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई के पश्चात बीते गुरुवार को घायलवस्था में किशोर अपने घर पहुंचा था। वहीं इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि दोनों पक्ष समझौता कर लिए है इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

सुरेरी, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोर बीते बुधवार की शाम को घर से बाहर निकला था और देर रात अपने घर नहीं पहुंचा, परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। वहीं घर से निकला किशोर दूसरे दिन गुरुवार को गांव के ही एक युवक के घर से घायलवस्था में निकला तो गांव में हड़कंप मच गया, सूचना पीड़ित परिजनों को लगी तो पीड़ित परिजन भी युवक के घर पर पहुंच गए और वहीं से घटना की सूचना 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने पर बुलाई, थाने पर पहुंचे घायल किशोर के परिजनों ने दूसरे पक्ष पर घर में बंद कर मारने पीटने का आरोप व दूसरे पक्ष ने किशोर पर घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दी। वहीं दोनों पक्षों से तहरीर पड़ने के साथ ही दोनों पक्षों के बीच थाने पर ही घंटों पंचायत चलती रही, पंचायत के दौरान काफी मान मनौल के पश्चात दोनों पक्षों ने सुलह समझौता कर लिया। सूत्रों की मानें तो किशोर और किशोरी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, किशोर बीते बुधवार को किशोरी से मिलने पहुंचा था। जिसे देख लेने के बाद किशोरी के परिजनों ने उसे घर ले जाकर एक कमरे में बंद करके उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी। पिटाई के पश्चात बीते गुरुवार को घायलवस्था में किशोर अपने घर पहुंचा था। वहीं इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी श्याम दास वर्मा ने बताया कि दोनों पक्ष समझौता कर लिए है इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं।
Deepak Jaiswal 7007529997, 9918557796
आप लोगों भरपूर सहयोग और प्यार की वजह से तेजस टूडे डॉट कॉम आज Google News और Dailyhunt जैसे बड़े प्लेटर्फाम पर जगह बना लिया है। आज इसकी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है और इसके लगभग 2 करोड़ विजिटर हो गये है। आपका प्यार ऐसे ही मिलता रहा तो यह पूर्वांचल के साथ साथ भारत में अपना एक अलग पहचान बना लेगा।