लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे 74 शराब की दुकानें ​सील

चंदन अग्रहरि शाहगंज, जौनपुर। वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने हेतु शासन द्वारा चलाए रहे लॉकडाउन के अनुपालन के उद्देश्य से जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने जनपद की समस्त शराब की दुकानों को सील करने का आदेश दिया। लॉकडाउन के दौरान सूचना मिल रही थी कि शराब कारोबारी ओवर रेटिंग पर मदिरा के शौकीनों को शराब उपलब्ध करा रहे हैं। जिससे लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा था। शनिवार की देर रात जिलाधिकारी ने जनपद की समस्त शराब की दुकानें सील करने का निर्देश आबकारी विभाग को दिया। रविवार की सुबह से आबकारी विभाग हरकत में आ गया। जिससे शराब के शौकीनों में मायूसी देखी गयी। रविवार की सुबह आबकारी सुरक्षाकर्मी दिलीप ओझा ने शाहगंज तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाली कुल 74 देशी मदिरा, अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकानों की सील किया। जिससे लॉकडाउन का शत प्रतिशत अनुपालन हो सके। आबकारी विभाग ने रोडवेज, घासमण्डी, खरौना, भादी, इमरानगंज, एराकियाना, रफीगंज, ताखा, मदरहां बीबीगंज समेत क्षेत्र की कुल 74 शराब की दुकानों सील किया।

चंदन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने हेतु शासन द्वारा चलाए रहे लॉकडाउन के अनुपालन के उद्देश्य से जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने जनपद की समस्त शराब की दुकानों को सील करने का आदेश दिया। लॉकडाउन के दौरान सूचना मिल रही थी कि शराब कारोबारी ओवर रेटिंग पर मदिरा के शौकीनों को शराब उपलब्ध करा रहे हैं। जिससे लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा था। शनिवार की देर रात जिलाधिकारी ने जनपद की समस्त शराब की दुकानें सील करने का निर्देश आबकारी विभाग को दिया। रविवार की सुबह से आबकारी विभाग हरकत में आ गया। जिससे शराब के शौकीनों में मायूसी देखी गयी।

रविवार की सुबह आबकारी सुरक्षाकर्मी दिलीप ओझा ने शाहगंज तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वाली कुल 74 देशी मदिरा, अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकानों की सील किया। जिससे लॉकडाउन का शत प्रतिशत अनुपालन हो सके। आबकारी विभाग ने रोडवेज, घासमण्डी, खरौना, भादी, इमरानगंज, एराकियाना, रफीगंज, ताखा, मदरहां बीबीगंज समेत क्षेत्र की कुल 74 शराब की दुकानों सील किया।