प्रदेश महासचिव राकेश के नेतृत्व में महासभा ने दिये 60 हजार रूपये

प्रतिदिन 50 भूखों को भोजन कराने के कार्य की डीएम ने की सराहना जौनपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश महासचिव/जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में महासभा का एक प्रतिनिधिमण्डल शनिवार को जिलाधिकारी दिनेश सिंह से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमण्डल ने महासभा सहित जनपद के कायस्थ समाज के लोगों के सहयोग से एकत्रित 60 हजार रूपये का डिमाण्ड ड्राफ्ट वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव व राहत कार्य हेतु जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान जिलाधिकारी श्री सिंह ने महासभा के प्रदेश महामंत्री/जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव द्वारा प्रतिदिन 50 असहायों व गरीबों को भोजन कराये जा रहे नेक कार्य की सराहना भी किया। प्रतिनिधिमण्डल में महासचिव सुरेश अस्थाना, युवा जिलाध्यक्ष संजय अस्थाना, सुधीर अस्थाना सहित अन्य लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।

प्रतिदिन 50 भूखों को भोजन कराने के कार्य की डीएम ने की सराहना

जौनपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश महासचिव/जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में महासभा का एक प्रतिनिधिमण्डल शनिवार को जिलाधिकारी दिनेश सिंह से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमण्डल ने महासभा सहित जनपद के कायस्थ समाज के लोगों के सहयोग से एकत्रित 60 हजार रूपये का डिमाण्ड ड्राफ्ट वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव व राहत कार्य हेतु जिलाधिकारी को सौंपा।

इस दौरान जिलाधिकारी श्री सिंह ने महासभा के प्रदेश महामंत्री/जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव द्वारा प्रतिदिन 50 असहायों व गरीबों को भोजन कराये जा रहे नेक कार्य की सराहना भी किया। प्रतिनिधिमण्डल में महासचिव सुरेश अस्थाना, युवा जिलाध्यक्ष संजय अस्थाना, सुधीर अस्थाना सहित अन्य लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुये मौजूद रहे।