प्रधान सहित 4 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के नेहरूनगर ग्रामसभा के प्रधान सहित 5 लोगों के विरूद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हो गया। मुकदमे की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। उक्त गांव निवासी अजित राजभर ने जिलाधिकारी से ग्राम प्रधान बलिराम राजभर पर मनरेगा मजदूरों के खाते में सरकार द्वारा भेजे गये पैसे खुद द्वारा ले लेने का आरोप लगाया था। इसकी जांच के लिये उपजिलाधिकारी सदर अवनीश सिंह व मनरेगा उपायुक्त भूपेन्द्र सिंह उक्त गांव के पंचायत भवन पहुंचे। पूछताछ में 9 लोगों ने प्रधान के पक्ष में बयान दिया जबकि 4 लोगों ने प्रधान के विरूद्ध बयान दिया था। जांच अधिकारियों ने रिपोर्ट जिलाधिकारी दिनेश सिंह को सौंप दिया। उनके आदेश पर जलालपुर थाने में प्रधान बलिराम राजभर, ग्राम रोजगार सेवक योगेश चन्द्र यादव सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सभी के खिलाफ धारा 419, 420 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं दूसरी ओर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज होते ही पूरे ब्लाक क्षेत्र में खलबली मची हुई है।

जौनपुर। सिरकोनी क्षेत्र के नेहरूनगर ग्रामसभा के प्रधान सहित 5 लोगों के विरूद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हो गया। मुकदमे की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। उक्त गांव निवासी अजित राजभर ने जिलाधिकारी से ग्राम प्रधान बलिराम राजभर पर मनरेगा मजदूरों के खाते में सरकार द्वारा भेजे गये पैसे खुद द्वारा ले लेने का आरोप लगाया था।

इसकी जांच के लिये उपजिलाधिकारी सदर अवनीश सिंह व मनरेगा उपायुक्त भूपेन्द्र सिंह उक्त गांव के पंचायत भवन पहुंचे। पूछताछ में 9 लोगों ने प्रधान के पक्ष में बयान दिया जबकि 4 लोगों ने प्रधान के विरूद्ध बयान दिया था। जांच अधिकारियों ने रिपोर्ट जिलाधिकारी दिनेश सिंह को सौंप दिया।

जौनपुर : वांछित गैंगस्टर का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

उनके आदेश पर जलालपुर थाने में प्रधान बलिराम राजभर, ग्राम रोजगार सेवक योगेश चन्द्र यादव सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सभी के खिलाफ धारा 419, 420 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं दूसरी ओर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज होते ही पूरे ब्लाक क्षेत्र में खलबली मची हुई है।