जौनपुर : अगर आप भी ऐसा करते है तो हो जाइए सावधान! तीन आरोपियों से एसडीएम ने वसूला जुर्माना

बदलापुर, जौनपुर। उपजिलाधिकारी बदलापुर अंजनी कुमार सिंह ने नोटिस चस्पा किये जाने के बाद भी तहसील परिसर में पान खाकर थूंकने के तीन आरोपी से गुरुवार को दो सौ रुपये का अर्थ दंड वसूलने के बाद चेतावनी देते हुए उन्हें छोड़ दिया।

उपजिलाधिकारी द्वारा की गयी अर्थ दण्ड की वसूली की जानकारी लोगो मे होते ही तहसील परिसर सहित इधर उधर लोग आपस में चर्चा करते देखे गए और कहा कि अच्छे अधिकारी के कार्य प्रणाली की यही खूबी रही है कि हर कार्य हेतु निगाह रखते है जो कि बर्तमान उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह जब से कार्य भार सँभाले है तब से बखूबी प्रशंशा बर्तमान विधायक रमेश चन्द्र मिश्र आये दिन आयोजित कार्यक्रमों में करते है।

आरोपित है कि बदलापुर ब्लाक के ग्राम शाहपुर निवासी सिन्टू दुबे, ग्राम जनौर निवासी पन्नालाल एंव मल्लूपुर निवासी जोखन राम पान खाकर तहसील परिसर में थुंक कर गन्दगी फैला रहे थे, कि अचानक अर्दली भोला नाथ ने घटना की जानकारी एसडीएम को दिया। उन्होंने तीनों को हिरासत में लेकर प्रत्येक से दो सौ रुपये का जुर्माना वसूला।

ज्ञातब्य हो कि एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने तहसील परिसर में नोटिस चस्पा कराया है कि धूम्रपान मना है। धूम्रपान करते पाये जाने पर उससे दो सौ रुपये का अर्थदण्ड वसूला जाएगा। उसके बाद भी लोगो के आदतों में सुधार नही कर रहे है जिसके परिणाम स्वरूप परिणाम भुगतना पड़ा।