जौनपुर (TTN) 3 जनवरी। पूर्व विधायक स्व. सूर्यनाथ उपाध्याय की पुत्रवधू व समाजसेवी राजबली उपाध्याय की धर्मपत्नी चन्द्रप्रभा उपाध्याय की 6वीं पुण्यतिथि पर जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान परिसर में स्थित दिव्यांग स्कूल में बच्चो को कम्बल वितरित किया गया। इस मौके पर बच्चों ने गीत, संगीत, नृत्य आदि प्रस्तुत करके उपस्थित लोगों का मन मोह लिया।
इस मौके पर कार्यक्रम आयोजक संजय उपाध्याय ने कहा कि अपनी मां की पुण्यतिथि पर इन बच्चों का सेवा करने का जो अवसर मिला है, वह किसी और कार्य करने में नहीं मिलती।
इसी क्रम में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान विभाग की प्रोफेसर डा. जान्हवी श्रीवास्तव ने कहा कि दिव्यांग बच्चों ने आज जो अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, वह निःसंदेह तारीफे काबिल है। ऐसे बच्चों के लिये हमेशा हर सक्षम व्यक्ति को तन, मन, धन खड़ा रहना चाहिये। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय की प्रधानाचार्य मंजू पासवान ने किया।
इस अवसर पर बिन्दू त्रिपाठी, पूनम उपाध्याय, शिवम, वेदान्त, अमित श्रीवास्तव, राजेश यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में सभी अतिथियों का स्वागत करते हुये अनिल उपाध्याय ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।