शहर के लिये 195 कोरोना वारियर्स नियुक्त, डीएम-एसपी ने ली बैठक

जौनपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने, लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिये शहर के प्रत्येक वार्ड में 5-5 कोरोना वारियर्स रखे गये हैं जिनकी एक बैठक जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने रविवार को शहर कोतवाली में ली। इस मौके पर उन्होंने सभी कोरोना वारियर्स को अपने क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने, कोरोना के सम्बन्ध में जानकारी प्रदान कराने, लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराये जाने का कार्य करने के लिये प्रेरित किया। साथ ही कहा कि सभी वारियर्स समर्पित व संकल्पित भाव से कार्य करें। मोहल्लों में जाकर लोगों को जागरूक करें कि वह घर पर ही रहें तथा घर के बाहर निकलने पर मास्क लगाकर ही निकलें। इसी क्रम में आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि सभी कोरोना वारियर्स पूरी निष्ठा एवं मेहनत से कार्य करें।

जौनपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करने, लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिये शहर के प्रत्येक वार्ड में 5-5 कोरोना वारियर्स रखे गये हैं जिनकी एक बैठक जिलाधिकारी दिनेश सिंह ने रविवार को शहर कोतवाली में ली।

इस मौके पर उन्होंने सभी कोरोना वारियर्स को अपने क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने, कोरोना के सम्बन्ध में जानकारी प्रदान कराने, लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराये जाने का कार्य करने के लिये प्रेरित किया। साथ ही कहा कि सभी वारियर्स समर्पित व संकल्पित भाव से कार्य करें। मोहल्लों में जाकर लोगों को जागरूक करें कि वह घर पर ही रहें तथा घर के बाहर निकलने पर मास्क लगाकर ही निकलें। इसी क्रम में आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि सभी कोरोना वारियर्स पूरी निष्ठा एवं मेहनत से कार्य करें।